दबंग अपराधी तीन आग्नेयास्त्र के साथ चढ़ा चौसा पुलिस के हत्थे

|मुरारी कुमार सिंह|23 दिसंबर 2013|
मधेपुरा जिले की चौसा पुलिस ने आज एक दबंग अपराधी को बड़ी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चौसा थाना के घसकपुर गरैया टोला के लोचन मंडल को पुलिस ने उसके घर के पास से ही दो देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिसमें से एक लोडेड था. तीसरा कट्टा उसे गिरफ्तार करने के बाद उसके घर से बरामद किया गया. यही नहीं पूरी तलाशी में पुलिस ने लोचन मंडल के पास से तीन देशी कट्टा, 13 जिन्दा कारतूस, 5 खोखा, दो मोबाइल, दो आइडिया सिम भी बरामद किया.
      घटना के बारे में चौसा थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरूनेश ने बताया कि उक्त अपराधी हथियार के बल पर गाँव वालों को धमकाता फिरता था. आज दिन में पड़ोसी से झगड़े के दौरान उसने अवैध हथियार निकाल कर खुले आम धमकी दी. पुलिस को सूचना मिलते ही फौरी कार्रवाई करते हुए चौसा पुलिस ने उसे धर दबोचा.
      मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपराधी लोचन मंडल को प्रस्तुत किया और कहा कि इस अपराधी की महत्वपूर्ण गिरफ्तारी में पुलिस की सक्रियता प्रशंसनीय है और इसके लिए चौसा पुलिस को पुरस्कृत किया जाएगा.
      यहाँ उल्लेखनीय है कि कल भी चौसा थानाध्यक्ष ने एक गाय चोरी के मामले में गाय समेत दो चोरों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी.
दबंग अपराधी तीन आग्नेयास्त्र के साथ चढ़ा चौसा पुलिस के हत्थे दबंग अपराधी तीन आग्नेयास्त्र के साथ चढ़ा चौसा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.