बुजुर्गों की उपेक्षा और घरेलू महिलाओं की सुरक्षा पर भी रखें नजर: एसपी

|ब्रजेश कुमार सिंह|23 दिसंबर 2013|
जिले के आलमनगर थाना के निरीक्षण के दौरान मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिले की पुलिस को अपराध नियंत्रण के साथ-साथ क्षेत्रों में बुजुर्गों को मिल रही तकलीफ एवं उपेक्षा देने वालों के साथ घरेलू महिलाओं को प्रताड़ित करने वालों पर भी पैनी नजर रखनी पड़ेगी. ऐसे लोगों पर निगाह रख उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की जरूरत है.
      थाना के निरीक्षण के दौरान एसपी ने कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए. मसलन, चौकीदार एक डायरी रखें जिसमें क्षेत्र में जिन बुजुर्गों को प्रताडना मिल रही है, उनका नाम, पता व मोबाइल नंबर लिखें ताकि उनपर विशेष ध्यान रखा जा सके. साथ ही जमीन विवाद एवं क्षेत्र में सक्रिय अपराधियों की सूचना अपने वरीय अधिक,आरियों को दें. निरीक्षण जके दौरान एसपी ने लंबित मामलों का भी निबटारा और पुलिस गश्ती की भी आवश्यकता पर बल दिया.
      मौके पर आलमनगर थानाध्यक्ष सुरेश राम, एसआई हरिहर शर्मा, विद्यासागर सिंह, लालजी मिश्रा, राजेन्द्र तिवारी, विद्यासागर चौधरी समेत सभी पुलिसकर्मी उपस्थित थे.
बुजुर्गों की उपेक्षा और घरेलू महिलाओं की सुरक्षा पर भी रखें नजर: एसपी बुजुर्गों की उपेक्षा और घरेलू महिलाओं की सुरक्षा पर भी रखें नजर: एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.