80 लीटर देशी महुआ शराब, एक लोडेड कट्टा और बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के भगवानी गांव के समीप तिलावे नदी के पास बांसवारी से 80 लीटर देशी महुआ शराब, एक लोडेड कट्टा और एक बाइक के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक युवक भाग निकला.

ओपी अध्यक्ष अबधेश प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चित्ती पंचायत के भगवानी गांव के तिलावे नदी के बाँसबारी में देशी महुआ शराब दारू पैकिंग कर रहा है. सूचना पाते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी को सूचित करते हुए एक टीम का गठन किया गया और सिविल में ही गठित टीम छापेमारी करने पहुंचे कि गाड़ी को देखकर तस्कर भागने लगे. पुलिस ने खदेड़ कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरा भागने में सफल रहा. 

गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक लोडेड  कट्टा और एक गोली और एक अपाचे बाइक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर 50 N 0811 एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर ओपी लाया गया. पूछताछ के क्रम में उसने अपना नाम भगवानी निवासी शत्रुघन यादव का पुत्र विकास कुमार बताया और उसने अपने अन्य सहयोगी का नाम सतीश कुमार बताया है. 

वहीं दोनों व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए विकास कुमार को जेल भेज दिया गया है. छापेमारी के दौरान सादे लिबास में एसआई विकास कुमार, सूरज कुमार सहित पुलिस बल मौजूद थे.



80 लीटर देशी महुआ शराब, एक लोडेड कट्टा और बाइक के साथ युवक गिरफ्तार 80 लीटर देशी महुआ शराब, एक लोडेड कट्टा और बाइक के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.