पिस्टल दिखाकर बकरी व्यवसायी से अपराधियों ने 40 हजार रु. छीने

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के पथराहा चौक के समीप डिपो और कब्रिस्तान के बीच मेन रोड पर गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े छः बजे के करीब एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति के साथ छिनतई की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान मोटरसाइकिल चालक के साथ अपराधियों ने मारपीट भी किया. 

सहरसा बस्ती वार्ड नंबर 27 निवासी मो. नसीब का पुत्र मो. मयूर व मो. समीम का पुत्र बद्री आलम पार्टनरशिप पर बकरी-खस्सी खरीद बिक्री का कारोबार करता था. दोनों व्यक्ति अपने घर सहरसा बस्ती से काले रंग की अपाची गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR- 19J1961 पर सवार होकर बैजनाथपुर से घैलाढ़ की ओर जा रहे थे. इसी दौरान बैजनाथपुर की ओर से बजाज 220 पल्सर से पीछे कर रहे तीन अज्ञात अपराधियों ने ओवरटेक कर पिस्टल दिखाकर मोटरसाइकिल को गिरा दिया, उसके बाद मोटरसाइकिल व चालीस हजार रुपया छीनने के साथ-साथ एक व्यक्ति का मोबाइल लेकर घटनास्थल से फरार हो गया. 

वहीं पीड़ीत व्यक्ति बद्री आलम ने बताया कि हम लोग अपने घर सहरसा बस्ती वार्ड नंबर 27 से अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर मो. मयूर के साथ घैलाढ़ की ओर देहात आ रहे थे तभी अचानक पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर पिस्टौल के बल पर मोटरसाइकिल में धक्का मार कर मोटरसाइकिल को गिरा दिया और हम लोगों के साथ मारपीट करने लगा. वहीं बकरी खस्सी खरीद बिक्री करने के लिए जा रहे जेब में रखे चालीस हजार रुपए, मोटरसाइकिल व मोबाइल की छिनतई कर घटनास्थल से घैलाढ़ की ओर फरार हो गया. उसके बाद हम लोग पथराहा चौक पहुंचकर घटना की जानकारी दिए तब जाकर सभी दुकानदार इकट्ठा हुए और घैलाढ़ ओपी के पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अपने स्तर से छानबीन कर पथराहा चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला तो देखा कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात अपराधी जिसका सीसीटीवी फुटेज में फोटो कैद हो गया है, वहीं पीड़ित व्यक्ति बदरी आलम ने आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं ओपी प्रभारी अध्यक्ष लव कुश ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के द्वारा आवेदन दिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

पिस्टल दिखाकर बकरी व्यवसायी से अपराधियों ने 40 हजार रु. छीने  पिस्टल दिखाकर बकरी व्यवसायी से अपराधियों ने 40 हजार रु. छीने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.