छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध पड़ा महंगा: राजद पंचायत अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली

दिनदहाड़े राजद के पंचायत अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज, ग्रामीणों ने भाग रहे अपराधी को धर दबोच कर किया पुलिस के हवाले.

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगयान पंचायत राजद के पंचायत अध्यक्ष बिट्टू कुमार उर्फ निर्भय को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी, गोली उंगलियों के पास लगी थी. घायल खतरे से बाहर बताया जा रहा है. घायल का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में किया जा रहा है. वहीं मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है.

मामला मधेपुरा और पूर्णियां सीमावर्ती क्षेत्र के मुरलीगंज थाना के सिंगयान पंचायत का है, जहां दिन दहाड़े सिंगयान गांव में स्कूल के पास स्कूली छात्रा के साथ अपराधी छेड़खानी कर रहे थे, जिसका विरोध करना राजद पंचायत अध्यक्ष निर्भय को भारी महंगा पड़ा, अपराधियों ने राजद युवा नेता पर पिस्टल से गोली चला दी, जहां बाल बाल बचे पीड़ित. पीड़ित राजद नेता के पैर में गोली लगी है.

मधेपुरा पूर्णियां सीमा पर सिंगयान पूल के समीप बाइक सवार राजद नेता को बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर

धराए मजनू 

दिया. घटना गुरुवार की सुबह करीब 11.30 बजे की है. पीड़ित सिंगयान वार्ड 10 निवासी निर्भय कुमार उर्फ बिट्टू यादव ने बताया कि वह दिबरा बाजार से वापस अपने घर लौट रहा था. इसी क्रम में सिंगयान पूल के समीप सड़क किनारे खड़ी दो बाइक पर तीन की संख्या में खड़े युवक ने रुकने का इशारा किया. गाड़ी रोकते ही एक युवक ने जान से मारने की नियत से पेट पर गोली फायर करने ही वाला था कि जान बचाने के लिए उसने उसका कमर पकड़ लिया. जिससे गोली उसके बाएं पैर के अंगूठे में लग गई. गोली चलाने के उपरांत वे लोग बाइक लेकर सिंगयान की ओर भाग निकले. 

उन्होंने ग्रामीणों को फोन कर घटना की जानकारी दी. ग्रामीणों की मदद से अपाचे बाइक से भाग रहे दो बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. बदमाशों के पास से हथियार बरामद नहीं हो पाया. उक्त युवक की पहचान बड़हरा कोठी थाना क्षेत्र के भंगहा तुला निवासी बबलू साह के पुत्र गोलु कुमार (18 वर्ष) तथा सिंगयान निवासी अशोक यादव के पुत्र अंकित कुमार (19 वर्ष) के रूप में किया गया. 

मामले में पीड़ित युवक को रात में फोन पर दी गई थी धमकी

घायल निर्भय कुमार बिट्टू ने बताया कि बीती रात उनको अशोक यादव के पुत्र अंकित कुमार ने फोन कर धमकी भरे लहजे में बिना किसी स्पष्ट कारण के सुबह मिलने के लिए कहा था और सुबह बाजार से वापस आने के क्रम में गोली ही चला दिया.

मामले में इंस्पेक्टर रामलखन पंडित ने कहा कि ग्रामीणों ने दो युवक को पकड़कर उनके सुपुर्द किया है. कार्रवाई की जा रही है और अन्य बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध पड़ा महंगा: राजद पंचायत अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली  छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध पड़ा महंगा: राजद पंचायत अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.