ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में तीन युवकों की मौत

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा चौक और रामबाग मुहल्ले के बीच एनएच 106 पर पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की देर रात ट्रक ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बाईक के परखच्चे उड़ गए. हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. सभी युवक एक ही बाईक पर सवार थे. मृत युवकों में हरदेव यादव का पुत्र मोहन कुमार (20), कुमार यादव के पुत्र अवधेश कुमार (21), उरेन यादव के पुत्र अमरेश कुमार (22) शामिल हैं. मरने वाले सभी उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बाराही आनंदपुरा पंचायत के नेमुआ वार्ड संख्या आठ के रहने वाले हैं. 

बताया जाता है कि युवक अवधेश अपने दो अन्य साथियों के साथ आलमनगर स्थित ननिहाल से अपने घर लोट रहे थे. बुधवार की रात अचानक रहटा चौक और रामबाग मुहल्ले के पेट्रोल पंप के समीप सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक चालक ने बाईक में जोरदार टक्कर मार दी. कुछ लोगों ने रात्रि में इस हादसे को करीब से देखा. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक करीब दो सौ मीटर तक बाइक को घसीटते चला गया. दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. कुछ लोगों ने ट्रक की पहचान कर ली. ट्रक अनुमंडल मुख्यालय के ही एक व्यक्ति का बताया जा रहा है. 

हालांकि पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले ट्रक का पता लगाया जा रहा है. इस दौरान लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंच कर जख्मी को अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. सूचना पर बराही आनंदपुरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मो. सद्दाम, समाजिक कार्यकर्ता निष्ठु दीवान अन्य पहुंचे. जानकारी मिलते ही एसडीएम एसजेड हसन ने बीडीओ गुलजारी कुमार पंडित से बात की. उन्होंने मृतक के परिजनों को तत्काल पारिवारिक योजना का लाभ देने का निर्देश दिया. वहीं पंचायत के द्वारा कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन-तीन हजार रूपया दिया गया. एसडीएम ने बताया कि सरकारी प्रावधान के मुताबिक मुआवजा दिया जाएगा. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. गांव में एक साथ तीन शव के आने से लोगों में शोक की लहर फ़ैल गई.

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में तीन युवकों की मौत ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में तीन युवकों की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.