पांच बोतल अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के परमानंदपुर थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव के नवसृजित विद्यालय के निकट बुधवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर पांच बोतल शराब और एक बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान भतरंधा वार्ड नं 6 निवासी शिवजी यादव के पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने मोटरसाइकिल से शराब लेकर सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र से बलुआहा होते भतरंधा जा रहा था, जो पुलिस को देखते ही भागने लगा. पुसिस ने खदेड़ना शुरू किया तो नवसृजित विद्यालय बलुआहा के समीप बाइक को छोड़कर भागने लगा लेकिन फिर भी पुलिस ने खदेड़ कर दबोच लिया. गिरफ्तार युवक के बाइक से अंग्रेजी शराब मैकड्यूल नंबर वन के 750 ml का 5 पीस बरामद कर मोटरसाइकिल सहित युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब तस्कर को पांच पीस मैकड्यूल नंबर वन 750 ml कुल 3.750 लीटर अंग्रेजी शराब और एक काले रंग के ग्लैमर बाइक के साथ गिरफ्तार युवक राजेश कुमार को उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.

पांच बोतल अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार पांच बोतल अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.