तेज रफ्तार ट्रेक के चपेट में आने से एक युवक की मौत, दो घायल

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉमर्स कॉलेज और गणेशस्थान के बीच NH-107 पर आज ट्रक और बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक महिला और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मृतक की पहचान भान टेकठी वार्ड संख्या 01 निवासी सुकुमार मंडल के 28 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार मंडल के रूप में हुई है । घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके वारदात से फरार हो गया । बताया जा रहा है कि मृतक रंजन कुमार मंडल अपने मां कौशल्या देवी के साथ अपनी बेटी संध्या कुमारी का इलाज कराने मधेपुरा जा रहे थे. इसी दौरान गणेश स्थान से आगे धर्मकांटा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक में आमने-सामने टक्कर मार दिया. वहीं इस हादसे में बाइक सवार मां-बेटा और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद आसपास के लोगों ने तीनों घायलों को मधेपुरा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान रंजन कुमार मंडल की मौत हो गई, जबकि उनकी मां की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

महिला और बच्ची का इलाज तत्काल मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बताया जा रहा है कि रंजन मंडल की 2 साल पहले शादी हुई थी। वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं भान टेकठी के मुखिया विकास मंडल ने बताया कि दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज से भी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मृतक रंजन मंडल काफी गरीब परिवार से है। वह मजदूरी कर अपना जीवनयापन करता था। उन्होंने सरकार से उचित मुआवजा देने की मांग भी की है । 

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं इस मामले में सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तेज रफ्तार ट्रेक के चपेट में आने से एक युवक की मौत, दो घायल तेज रफ्तार ट्रेक के चपेट में आने से एक युवक की मौत, दो घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.