बुजुर्ग से झपटामार गैंग के अपराधी एक लाख रुपए छीनकर हुए फरार

मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस रोड स्थित एक किराने दुकान से समान लेने जा रहे एक बुजुर्ग से झपटा  मार गैंग के अपराधी एक लाख रुपए छीनकर भाग गए ।

जानकारी अनुसार भवानीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 निवासी विजय कुमार सिंह बैंक से 75 हजार लेकर पोस्ट ऑफिस रोड स्थित एक दुकान से सामान खरीदने जा रहे थे। वे अपनी बाइक जैसे ही वो किराने दुकान पर रोकने का प्रयास कर रहे थे कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक बैग में रखा रूपया छीन कर फरार हो गए । ्छिनतई के दौरान पीड़ित बुरी तरह से सड़क पर गिर पड़ा और जख्मी हो गया। 

स्थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां बेहतर इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। पीड़ित श्री सिंह ने बताया कि वे बैंक से 75 हजार निकासी कर लौट रहे थे साथ में पहले से 25 हजार रूपया पड़ा था। कुल 1 लाख रूपए पीछे से धक्का मार कर छीन लिया । वहीं थाना अध्यक्ष बिरेंद्र राम ने बताया कि जानकारी मिली है, छानबीन की जा रही है।

बुजुर्ग से झपटामार गैंग के अपराधी एक लाख रुपए छीनकर हुए फरार बुजुर्ग से झपटामार गैंग के अपराधी एक लाख रुपए छीनकर हुए फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.