रामनवमी के मौके पर कड़ी सुरक्षा के बीच शहर में निकाली गई भव्य शोभा यात्रा

सैकड़ों की संख्या में राम भक्तों ने लिया भाग, जिला प्रशासन का रहा भरपूर सहयोग


मधेपुरा में निकाली गयी कड़ी सुरक्षा के बीच रामनवमी की शोभा यात्रा. सैकड़ों की संख्या में राम भक्तों ने लिया शोभा यात्रा में भाग. दरअसल मधेपुरा जिले के सभी प्रखंड सहित ग्रामीणों इलाको में भी आज आचारसंहिता के बीच कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के तहत निकाली गई रामनवमी के मौके पर शोभा यात्रा. 



बता दें कि मधेपुरा में श्री राम नवमी शोभायात्रा के दौरान काफी संख्या में राम भक्त शामिल हुए. इस शोभा यात्रा में सैंकड़ों लोगों के साथ प्रभु श्री राम और हनुमान सहित अन्य भगवान की झांकी भी विभिन्न संस्थाओं के द्वारा निकाली गई. जिला प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए. सभी चौक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे के साथ-साथ पुलिस बल की पुख्ता व्यवस्था देखी गई.

वहीं इस दौरान मधेपुरा के भाजपा नेता सह राम भक्त अंकेश गोप ने कहा कि आज रामनवमी के अवसर पर मधेपुरा में शोभायात्रा निकाली गई, जो मधेपुरा के पूरे शहर होते हुए यात्रा मधेपुरा कॉलेज चौक पर संपन्न हुई. उन्होंने कहा कि आज रामनवमी के मौके पर पहली बार अयोध्या में भी भगवान श्री राम का जन्मोत्सव धूम धाम से मनाया जा रहा है. जिससे स्थानीय शहरवासियों में भी खुशी का माहोल है.

रामनवमी के मौके पर कड़ी सुरक्षा के बीच शहर में निकाली गई भव्य शोभा यात्रा रामनवमी के मौके पर कड़ी सुरक्षा के बीच शहर में निकाली गई भव्य शोभा यात्रा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.