आशा और ममता कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

घर-घर में संदेश दो वोट दो वोट दो, बहकावे में कभी मत आना सोच समझ कर बटन दबाना,सत्य और ईमान से सरकार बने मतदान से, नशे से ना नोट से किस्मत बदलेगी वोट से

मुरलीगंज स्वीप कार्यक्रम के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आशा ममता स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को मतदान के प्रति किया गया जागरूक, मतदान करने की अपील की.

मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मंगलवार को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई, जिसमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक मो शहाबुद्दीन व बीसीएम श्रीमती पूजा प्रिया सभी ममता एवं आशा कार्यकर्ता नगर पंचायत में भ्रमण कर रैली में शामिल सभी ने हाथों में मतदाता जागरूकता से संबंधित तख्तियां, बैनर ले रखे थे। जगह-जगह रुककर रैली में शामिल लोगों ने नगर के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया। अपील की गई कि शत-प्रतिशत मतदान से ही योग्य जनप्रतिनिधि का चुनाव हो सकता है।

आशा एवं ममता कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर में संदेश दो वोट दो वोट दो, बहकावे में कभी मत आना सोच समझ कर बटन दबाना,सत्य और ईमान से सरकार बने मतदान से, नशे से ना नोट से किस्मत बदलेगी वोट से के नारों के साथ शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई.

आशा और ममता कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली आशा और ममता कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.