बीएनएमयू में सिंडिकेट की बैठक के दौरान छात्र और पुलिस के धक्का-मुक्की (VIDEO)

मधेपुरा के भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय में बुधवार को आयोजित सिंडिकेट बैठक के दौरान एनएसयूआई, छात्र जदयू, आइसा, छात्र जाप के छात्र नेताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। बैठक शुरू होते ही सभी छात्र संगठन के कार्यकर्ता ने नारेबाजी करते हुए विश्वविद्यालय में प्रवेश कर गए । केंद्रीय पुस्तकालय के मुख्य द्वार पर तैनात मजिस्ट्रेट और पुलिस के जवानों ने छात्र नेताओं को रोक दिया।

इस दौरान छात्र नेताओं ने मुख्य द्वार पर तैनात मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों के समक्ष अपनी मांगों को रखते हुए कुलपति से वार्ता करने की मांग की। लेकिन अधिकारियों ने बैठक का हवाला देकर कुलपति से वार्ता करवाने से इनकार कर दिया। उनकी मांगों को मजिस्ट्रेट के द्वारा कुलपति के समक्ष रखने की बात कही गई। 

इसके बाद छात्र नेताओं ने मुख्य द्वार पर बैठकर प्रदर्शन किया और कुलपति से वार्ता न होने से आक्रोशित होकर सिंडिकेट बैठक स्थल केंद्रीय पुस्तकालय की ओर जबरन बढ़े। इस दौरान पुलिस प्रसाशन एवं छात्र नेताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। जिसके बाद सभी छात्र नेता केंद्रीय पुस्तकालय के आगे सीढ़ी पर बैठकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे ।

बीएनएमयू में सिंडिकेट की बैठक के दौरान छात्र और पुलिस के धक्का-मुक्की (VIDEO) बीएनएमयू में सिंडिकेट की बैठक के दौरान छात्र और पुलिस के धक्का-मुक्की (VIDEO) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.