पत्रकारों के हित में लिए जाएंगे नित्य नये फैसले: जिलाध्यक्ष

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित प्रेस क्लब कार्यालय में सोमवार को नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के तत्वावधान में बैठक का आयोजन किया गया. जहां बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष डॉक्टर सुलेन्द्र कुमार ने की. 

वहीं इस कार्यक्रम के मौके पर डॉक्टर श्री कुमार ने कहा कि नेपाल के धन्कुट्टा में आयोजित बैठक में हमने जो प्रस्ताव लिया था उसे आज पूरा कर दिया है. उन्होंने कहा कि इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, प्रमण्डलीय अध्यक्ष तथा संगरक्षक चंदन कुमार की भूमिका सराहनीय है. उन्होंने कहा कि संगठन में इसके बाद नित्य नये फैसले लिए जाएंगे ताकि संगठन का लाभ साथियों को मिल सके और संगठन अत्यधिक मजबूत हो सके. 

वहीं इस मौके पर एनजेए के प्रमण्डलीय अध्यक्ष शंकर कुमार ने कहा कि आपसी सहयोग से ही संगठन अधिक मजबूत होगा. अगर प्रखंड के साथियों को जिला मुख्यालय आने में परेशानी हो रही है तो जिला के अधिकारी और पदाधिकारी ही प्रखंड मुख्यालय जाने को तैयार हैं. संरक्षक चन्दन कुमार ने कहा कि पत्रकारों को हर उस तरह का लाभ दिलाया जायेगा. जिसके बारे में दूसरे संगठन के लोग कभी सोचा भी नही होगा. इस मौके पर दूसरे संगठन के कई सदस्यों ने नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण की. 

बैठक में मौजूद रंजीत कुमार सिंह, प्रदीप कुमार आर्य, निरंजन कुमार, वसीम अख्तर, शाहनवाज़ हुसैन, डॉक्टर संजय कुमार, डॉक्टर सविता नंदन, राजीव कुमार, अवधेश कुमार, अजय कुमार, रमन कुमार, प्रभाष कुमार, रामपुकार कुमार, मनीष कुमार, रुपेश कुमार तथा बबलू कुमार समेत अन्य साथियों ने अपने विचार व्यक्त किए. संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन अध्यक्ष ने किया. साथ ही बैठक में शामिल सभी साथियों को पहचान पत्र पहनाकर सम्मानित किया गया.

पत्रकारों के हित में लिए जाएंगे नित्य नये फैसले: जिलाध्यक्ष पत्रकारों के हित में लिए जाएंगे नित्य नये फैसले: जिलाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.