बकरी व्यवसायी से 20 हजार रूपये लूटकर भागते दो बदमाशों को पिस्टल के साथ पकड़ा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के बाली गांव के समीप दिनदहाड़े बकरी व्यवसाय से दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने 20 हजार रुपए लूट लिए. तीन बदमाशों में दो को लोगों ने कमलपुर नहर के समीप पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. वहीं एक बदमाश भागने में सफल रहा. पकड़ा गया बदमाश चित्ती गांव के वार्ड नं 3 निवासी संजय यादव का पुत्र अखिलेश कुमार और देवन यादव का पुत्र नीतीश कुमार बताया जा रहा है. 

पीड़ितों से मिली जानकारी के अनुसार सहरसा जिला के सहरसा वार्ड नंबर 38 निवासी मोहम्मद करीम मोटरसाइकिल से बकरी का व्यवसाय करने के लिए  बाली गांव पहुंचा कि वहां दो बाइक लगाकर पहले से तीन अपराधी घात लगाए हुए थे. ज्योही तीनों के समीप पहुंचे कि पिस्टल निकाल कर बोला कि पैसा दे दो नहीं तो गोली मार देंगे. डर से ₹20 हजार निकाल कर दे दिए. पैसा लेकर कमलपुर की दिशा में तीनों अपराधी भागने लगा कि पीछे से हल्ला करते हुए उसका पीछा किया. हल्ला सुनकर ग्रामीण लोग भी पीछा किया. उधर कमलपुर नहर के समीप घैलाढ़ पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. पुलिस को देख कमलपुर नहर के समीप ग्रामीणों ने एक हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी को दबोच लिया. वहीं एक अपराधी भागने में सफल रहा. 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया. वहीं ओपी अध्यक्ष अवधेश प्रसाद ने बताया कि जांच-पड़ताल की जा रही है. पूछताछ में पता चला है कि घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के चित्ती गांव के वार्ड नं 3 निवासी संजय यादव के पुत्र अखिलेश कुमार और देवन यादव के पुत्र नीतीश कुमार बताया जा रहा है. इन दोनों के पास से 8 हजार 600 रु भी बरामद कर लिया गया है. पूछताछ में उसने अपने फरार साथियों का नाम पता भी बताया. जिनमें चित्ती गाँव वार्ड नं तीन  निवासी चंद किशोर यादव के पुत्र भवेश कुमार है, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है.

बकरी व्यवसायी से 20 हजार रूपये लूटकर भागते दो बदमाशों को पिस्टल के साथ पकड़ा बकरी व्यवसायी से 20 हजार रूपये लूटकर भागते दो बदमाशों को पिस्टल के साथ पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.