KYP मधेपुरा जिला की मिशन वेकेशन 2024 की बैठक MKCL द्वारा संपन्न

बिहार सरकार के सात निश्चय योजना के अन्तर्गत संचालित कुशल युवा कार्यक्रम के लिए शामिल मधेपुरा जिला अंतर्गत मधेपुरा प्रखंड के स्थित बी.पी. मंडल गवर्मेंट इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रांगण में MKCL की मंगलवार (13/02/2024) को एक बैठक आयोजित की गई. बैठक में एमकेसीएल के रीजनल मैनेजर गणेश घुगे, क्लस्टर मैनेजर श्यामसुंदर एवं क्लस्टर मैनेजर रंजीत रंजन, डिस्ट्रिक्ट स्किल मैनेजर मनीष कुमार और जिला के कौशल विकास केंद्र के ऑनर एवं संचालक मौजूद रहे.

रीजनल मैनेजर, डिस्ट्रिक्ट स्किल मैनेजर और क्लस्टर मैनेजर का बुके देकर स्वागत किया गया. डिस्ट्रिक्ट स्किल मैनेजर ने मीटिंग का ओपनिंग रिमार्क देते हुए कहा कि इस वेकेशन में हमें केवाईपी एडमिशन में बढ़ चढ़कर भाग लेना है. 

बैठक में रीजनल मैनेजर गणेश घुगे ने सभी केंद्रों को वर्ष 2023 की प्रवेश प्रगति पर जानकारी साझा की. इसके साथ आगामी वेकेशन बैचों के लिए प्रवेश बढ़ाने के संबध में तथा मार्केटिंग गतिविधिया क्या हो सकती है यह विस्तार पूर्वक प्रेजेंटेशन के माध्यम से बताया गया. साथ ही उन्होंने केंद्रों के समन्वयकों को कई आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि आने वाले 4 महीने केवाईपी के लिए एक एडमिशन पर्व के समान होंगे.

मीटिंग के अंत में जिला के कुल 9 केवाईपी केंद्रों को वर्ष 2023 में 300 से ज्यादा एडमिशन करने के उपरांत सम्मानित किया गया.

(नि. सं.)

KYP मधेपुरा जिला की मिशन वेकेशन 2024 की बैठक MKCL द्वारा संपन्न KYP मधेपुरा जिला की मिशन वेकेशन 2024 की बैठक MKCL द्वारा संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.