रविवार के दिन घर से गायब युवक की लाश बरामद, रहस्यमय मौत

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 मे एन एच 107 के दक्षिणी तरफ किनारे पर दिन के 3:00 बजे लोगों ने एक गिरीश कुमार मिश्रा के पुत्र शक्ति कुमार को मृत अवस्था में पाया. पहले तो स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे व्यक्ति को किनारे पड़ा हुआ पाया जब उसके पास पहुंचकर लोगों ने देखा तो वह बेसुध सा पड़ा था, लेकिन कुछ ही देर बाद लोगों ने यह कहना शुरू किया कि यह तो मरा पड़ा है.

लोगों द्वारा मामले की जानकारी मुरलीगंज पुलिस प्रशासन को दी गई. लोगों ने घंटे बाद बताया कि लड़के का नाम शक्ति मिश्रा, पिता गिरीश कुमार मिश्रा यह मधेपुरा जिले के चांदनी चौक स्थित परड़िया वार्ड नंबर 3 निवासी है।

वहीं कुछ देर बाद घटनास्थल पर पहुंचे मृतक लड़के शक्ति मिश्रा के पिता ने बताया कि यह रविवार दिन के 2:00 बजे से ही घर से गायब था. यहां जीतापुर कैसे पहुंचा और यहां पर इसकी कैसे मौत हुई यह तो अब पुलिस पहुंच चुकी है वही बता सकती है. यहां आसपास के लोग ही बता सकते हैं लेकिन कोई कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

मामले में पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पंचनामा के उपरांत मृतक के परिजन के साथ लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के विषय में जानकारी इकट्ठी की जा रही है.

रविवार के दिन घर से गायब युवक की लाश बरामद, रहस्यमय मौत रविवार के दिन घर से गायब युवक की लाश बरामद, रहस्यमय मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.