सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश ने सिंहेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना और रूद्राभिषेक

भारत के सर्वोच्च न्यायालय से न्यायाधीश न्यायमूर्ति माननीय संजय करोल ने सोमवार को सिंहेश्वर मंदिर में बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना की. 


इस दौरान उन्होंने शिवलिंग का रूद्राभिषेक पूजन भी किया. इससे पूर्व माननीय न्यायाधीश रविवार की संध्या मधेपुरा पहुंचे और जिला अतिथि गृह में रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह उन्होंने सिंहेश्वर नाथ जाकर महादेव की पूजा की. 


गर्भगृह में सिंहेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित आचार्य कन्हैया बाबा, पंडित आचार्य संजीव बाबा के साथ वैदिक आचार्य मृत्युंजय बाबा, आचार्य दीपक बाबा, वैदिक प्रभाष बाबा, सन्नी बाबा, कृष्ण बाबा के द्वारा रूद्राभिषेक पूजन कराया गया.

बता दें कि माननीय न्यायमूर्ति संजय कैरोल पूर्व में भी पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के रूप में सिंहेश्वर मंदिर दो बार पूजा अर्चना के लिए आ चुके हैं. पूजा के बाद उन्होंने पूर्व में परिसर में अपने द्वारा लगाये रूद्राक्ष के पौधे को भी देखा.


सिंहेश्वर मंदिर में माननीय न्यायाधीश के साथ मधेपुरा के जिला न्यायाधीश श्री शिव गोपाल मिश्र, सुपौल के प्रभारी जिला न्यायाधीश श्री निशिकांत ठाकुर, मधेपुरा के अपर जिला न्यायाधीश श्री अभिषेक कुणाल, जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के प्रिंसिपल मैजिस्ट्रेट श्री मनोज कुमार पाठक, न्यायिक दंडाधिकारी श्री दिनेश मणि त्रिपाठी आदि मौजूद थे.


सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश ने सिंहेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना और रूद्राभिषेक सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश ने सिंहेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना और रूद्राभिषेक  Reviewed by Rakesh Singh on December 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.