जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार सरकार पर जमकर बरसे पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि के.के. पाठक जी बीपीएससी पास करके जो टीचर बने हैं उन सभी टीचर में से 20 बच्चों को सीसीटीवी की निगरानी में एग्जाम दिला कर देख लीजिए, एक भी पास नहीं होगा. 

मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में रविवार को जन अधिकार पार्टी की ओर से जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस आयोजन में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी शामिल हुए. कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. पूर्व सांसद व जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि वह जात की नहीं जमात की राजनीति करते हैं. इसके लिए जो भी कुर्बानी देनी पड़ेगी देंगे. उन्होंने कहा कि मेरा एक ही रास्ता बचा है और वह है जनता का रास्ता. पप्पू की एक ही गलती है कि वह सच को सच और झूठ को झूठा कहने से पीछे नहीं हटता है. उन्होंने कहा कि मैं इंसान हूं और सिर्फ इंसान रहूंगा किसी भी जाति को गाली नहीं दूंगा.

(सभी फोटो: दिलखुश)

कोसी सीमांचल की जनता, युवक और छात्र अपने भाग्य के विधाता होंगे. मैं चाहूंगा कि 2025 में सीमांचल और मिथिलांचल के बिना किसी की सरकार न बने. सरकार में बड़े लेवल पर कोसी और सीमांचल के लोगों की भागीदारी हो. 2024 का चुनाव जमात के आधार पर होगा, जाति के आधार पर नहीं. 2024 का चुनाव कोसी के विकास पर होगा.

वहीं उन्होंने गठबंधन को लेकर कहा कि किसी भी परिस्थिति में पप्पू यादव गठबंधन के लिए तैयार हैं. कांग्रेस की विचारधारा के साथ खड़ी है. गठबंधन के मुद्दों पर गठबंधन के साथ खड़ा हूं. संघर्ष के साथ खड़ा हूं. मैं चाहता हूं कि गठबंधन करके चुनाव हो लेकिन यदि कोई गठबंधन नहीं करना चाहे तो पप्पू यादव का जनता से गठबंधन हो चुका है. मेरा गठबंधन पार्टी का होगा. मेरा विलय इस जन्म में नहीं होगा.

जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार सरकार पर जमकर बरसे पप्पू यादव जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में बिहार सरकार पर जमकर बरसे पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.