नशे में धुत्त व्यक्ति ने पिता के स्मारक पर सिर में गोली मारकर की आत्महत्या

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के रायभीर पंचायत के वार्ड नंबर तीन गरही टोला में एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने शराब के नशे में धुत्त होकर सोमवार के दोपहर घर से आगे पचास मीटर की दूरी पर अपने पिता के स्मारक पर जाकर देशी कट्टा से खुद को सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया 

इस बावत मृतक के पुत्र मनखुश कुमार (20 वर्ष) ने बताया कि पिता देवेंद्र कुमार पूर्व से ही नशा का आदि था. सोमवार के दोपहर करीब 12 बजे के आस पास शराब पीकर कहीं से आए और घर के सामने दादा के स्मारक के समीप पहुंचकर खुद को अपने सर में गोली मार लिया. गोली की आवाज सुनकर जब नजदीक पहुंचे तो पिता खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरा हुआ था. जबतक इलाज के लिए कहीं ले जाते इससे पहले ही उनकी मौत हो गई.

मृतक की पत्नी का 13 वर्ष पूर्व ही बीमारी से हो चुका है निधन

मृतक देवेंद्र कुमार राय की पत्नी की 13 वर्ष पूर्व ही बीमारी के कारण मृत्यु हो चुकी है. देवेंद्र एक पुत्र मनखूश कुमार और दो पुत्री चांदनी कुमारी और कोमल कुमारी के साथ रहते थे. दोनों पुत्री चीत्कार मारते हुए कह रही थी कि मां का सर से साया तो बहुत पहले ही उठ गया था अब पिता भी आत्महत्या कर लिए हैं. अब हमलोग को देखने वाला कौन होगा. उनके चीत्कार से हर आने-जाने वाले की आंखे नम हो रही थी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रोशन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. मौके से एक देशी कट्टा और एक गोली का खोखा बरामद किया है. 

वहीं थाना अध्यक्ष शंकरपुर रोशन कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है. घटनास्थल से एक देशी कट्टा और एक गोली का खोखा बरामद किया गया. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. आत्महत्या क्यों की, इसकी जांच की जा रही है.

नशे में धुत्त व्यक्ति ने पिता के स्मारक पर सिर में गोली मारकर की आत्महत्या नशे में धुत्त व्यक्ति ने पिता के स्मारक पर सिर में गोली मारकर की आत्महत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.