एक ही रात तीन अलग-अलग जगह छिनतई की हुई घटना, राहगीरों में दहशत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र में इन दिनों प्रतिदिन आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है. पहले लगातार चोरी और अब मोबाइल छिनतई और फ्लिपकार्ट वाले से पैसे की छिनतई की वारदातों को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को सीधी चुनौती दे रहे हैं लेकिन पुलिस अब तक अपराधियों का पता नहीं लगा सकी है. 

वहीं सोमवार की संध्या तीन अलग-अलग जगहों पर मोबाइल, पैसा और फ्लिपकार्ट की सामग्री छीनने की घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया. घैलाढ़ निवासी रमेश कुमार सिंहेश्वर से घैलाढ़ आ रहे थे कि इटहरी नहर के समीप पहले से घात लगाए बैठे तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर मोबाइल व पैसे लूट लिये. वहीं फ्लिपकार्ट विक्रेता मिठाई वार्ड नंबर 3 निवासी गुलशन कुमार से बनचोलहा गांव के समीप ओम चिमनी के निकट मोबाइल, पैसा एवं फ्लिपकार्ट के सामग्री लूट लिए, जहां कि फ्लिपकार्ट विक्रेताओं के द्वारा अपराधियों के बाइक नंबर प्लेट की पहचान भी की गई है लेकिन पुलिस अब तक अपराधियों का पता नहीं लगा सकी है. जिस कारण अब राहगीरों को चलने में भय सा हो रहा है. कई राहगीरों का कहना है कि अब क्षेत्र में पुलिस का कोई भय ही नहीं रहा क्योंकि पुलिस शराब माफियाओं से वसूली करने के चक्कर में लगे रहते हैं और लूट की घटना को सनहा में दर्ज कर अपराधियों का मनोबल बढ़ा रही है. 

वहीं प्रभारी ओपी अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार चौधरी से पूछे जाने पर बताया कि तीनों का आवेदन मिला है. घटना की जांच की जा रही है.

एक ही रात तीन अलग-अलग जगह छिनतई की हुई घटना, राहगीरों में दहशत एक ही रात तीन अलग-अलग जगह छिनतई की हुई घटना, राहगीरों में दहशत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.