ट्रक से अनियंत्रित अल्टो कार टकराई, पास खड़े चालक और उपचालक को किया घायल

मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर शाम 5:00 बजे और अनियंत्रित मारुति अल्टो के मोड़ के पास खड़ी ट्रक से जा टकराई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मारुति अल्टो कर बेलगाम रफ्तार से बिहारीगंज के तरफ से मुरलीगंज की ओर आ रही थी। मारुति अल्टो जिसका का रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर 49 जेड 4910, स्टेट हाईवे के पश्चिमी किनारे एक ट्रक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बी 11 एल 1797 पर पटसन लोड हो रहा था । वहीं पर ट्रक के पास ही ट्रक के चालक और खलासी खड़े थे. इतने में तेज रफ्तार से आ रही मारुति अल्टो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई जिससे वहां खड़े ड्राइवर और खलासी को उछालते हुए दूर फेंक दिया । ड्राइवर और उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

आनन फानन घायलों को उठाकर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां मौके पर मौजूद आकस्मिक चिकित्सा कक्ष में मौजूद चिकित्सक डॉ लाल बहादुर ने बताया कि मदन प्रसाद भगत के जांध की हड्डी टूट चुकी है और उसे बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल रेफर किया जा रहा है. वहीं दूसरे घायल चालक रामकिशोर सिंह उम्र 30 वर्ष पिता दुखा प्रसाद सिंह घर चैनपुरा वार्ड नंबर 7 जानकीनगर पूर्णिया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह अत्यंत ही तीखा मोड़ है. यहां एक दूसरे तरफ से आने वाली चीज स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं देती है और यहां अक्सर दुर्घटनाएं घटती रहती है. सड़क के दोनों ओर मोड के पास लोहे से बैरिकेटिंग की आवश्यकता है। स्टेट हाईवे 91एकतरफ और गल्ले की दुकान खुली है तो दूसरी ओर मोटरसाइकिल का गैरेज चल रहा है अक्सर दुर्घटना की शंका बनी रहती है

दुर्घटना के बाद पुलिस द्वारा वहीं कार में मौजूद एक व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लिया गया, जिसका नाम रजनीश कुमार पिता रमेश मंडल वार्ड नंबर 11 घर डुमरिया बताया जा रहा है.

ट्रक से अनियंत्रित अल्टो कार टकराई, पास खड़े चालक और उपचालक को किया घायल ट्रक से अनियंत्रित अल्टो कार टकराई, पास खड़े चालक और उपचालक को किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.