हथियार के साथ तीन बदमाशों को पकड़कर ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के वृंदावन में बाइक सवार तीन युवकों को स्थानीय ग्रामीणों ने हथियार के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा तीनों युवकों की जमकर पिटाई की गई. इस दौरान स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मुरलीगंज पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे पुलिस कमांडो बल के द्वारा आक्रोशित भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर तीनों युवक को थाने ले गई. 

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि वृंदावन नहर पर बाइक पर सवार युवक तेजी से भाग रहे थे. इस दौरान नहर चौक पर उसे रोकने का प्रयास किया गया तो हथियार लहरा कर भागने लगा. जिसके बाद लोगों ने शोर-शराबा किया तो स्थानीय ग्रामीणों ने युवकों को घेर लिया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने तीनों युवक की जमकर पिटाई कर दी. पूछताछ के दौरान युवक की पहचान रामपुरिया टोला निवासी कुंदन यादव के पुत्र राहुल कुमार, खारी वार्ड नंबर 6 निवासी कुंदन यादव के पुत्र निपुण कुमार और हरिपुरकला निवासी नंदकिशोर यादव के पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में की गई है. आक्रोशित ग्रामीणों की पिटाई से तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

इस मामले में थाना अध्यक्ष राज किशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई है. फिलहाल उन्हें पुलिस हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

हथियार के साथ तीन बदमाशों को पकड़कर ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, किया पुलिस के हवाले हथियार के साथ तीन बदमाशों को पकड़कर ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.