थानाध्यक्ष के खिलाफ जनप्रतिनिधियों ने आवेदन देकर की तबादले की मांग

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना परिसर में पुलिस के समक्ष अपराधियों के द्वारा प्रखंड प्रमुख पति मनोज यादव को खुलेआम गाली देने और गोली मारकर हत्या कर देने के धमकी मामले में प्रखंड क्षेत्र की प्रखंड प्रमुख रीना भारती, उप प्रमुख रायबहादुर यादव, मुखिया बालकृष्ण यादव, सविता देवी, राधेश्याम शर्मा, बिरेंद्र शर्मा, नीलम देवी, सुष्मिता चोपाल, कुंदन यादव, पंसस रामसुंदर दास, सोभा कुमारी, फूलकुमारी देवी, मीरा देवी, चांदनी कुमारी, संगीता कुमारी, सरपंच दिगंबर राय, विलाश शर्मा, बबिता देवी, सुकनी देवी सहित अन्य दर्जनों जनप्रतिनिधियों ने शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल के ऊपर गंभीर आरोप लगाकर डीजीपी, आई जी, डीआईजी, एस पी, डीएम, डीएसपी को आवेदन देकर तबादले की मांग की है.   

पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने कहा है कि शंकरपुर के थाना अध्यक्ष सियावर मंडल तमाम नियम कानून को ताक पर रखते हुए गरीब पीड़ित व्यक्ति को बिना पैसे लिए प्राथमिकी तो दूर आवेदन को छूते तक नहीं हैं और मोटी रकम लेकर शरीफ व्यक्तियों को संगीन से संगीन धारा लगाकर प्राथमिकी दर्ज कर प्रताड़ित करना इनकी आदत सी हो गई है और प्रखंड के तमाम वांछित अपराधियों को थाना में बिठाकर तरह-तरह की हफ्ता वसूली तक खुले आम करवाते हैं. इसका प्रमाण थाना परिसर में घुसकर विवेक कुमार एवं संजीत कुमार पिता उपेंद्र यादव दोनों ग्राम कवियाही के द्वारा प्रखंड प्रमुख रीना भारती एवं उनके पति मनोज कुमार को जान मार देने की खुली चुनौती देना है. 

थाना अध्यक्ष कथित दोनों वांछित अपराधियों का मुंह देखकर कुछ बोलने से परहेज करते दिखे. इस बात को कई जनप्रतिनिधि एवं आम जनता ने अपने आंखों से देखा एवं कानों से सुना है. विदित हो कि जब से इस थाना में इसका पद स्थापन हुआ है तब से लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने से पता चल जाएगा कि थाना परिसर में किन-किन अपराधी का उठना बैठना लगा रहता है. 

आवेदन में कहा कि ऐसे थाना अध्यक्ष का तबादला तुरंत प्रभाव से किया जाए, ताकि यहां के शरीफ व्यक्तियों, जनप्रतिनिधियों का इज्जत सही से बच सके नहीं तो बाध्य होकर धरना प्रदर्शन पर बैठने के लिए मजबूर हो जाऊंगा.

थानाध्यक्ष के खिलाफ जनप्रतिनिधियों ने आवेदन देकर की तबादले की मांग थानाध्यक्ष के खिलाफ जनप्रतिनिधियों ने आवेदन देकर की तबादले की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.