सड़क हादसे में भाई बहन घायल, भाई रेफर

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत चिरौरी फर्दापारी के बीच सड़क हादसे में भाई बहन घायल हो गए. जिस को ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर बी.जी. शर्मा ने भाई को बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

घायल की पहचान आलमनगर थाना क्षेत्र के सोनबरसा निवासी हॉकी मंडल के पुत्र संजीत कुमार के रूप में व पुत्री कविता कुमारी के रूप में हुई. घायल कविता का ससुराल चौसा बस्ती में ही नंदकिशोर मंडल के यहां बताया गया. भाई बहन अपने निजी मोटरसाइकिल से अपने घर से लौअलागन के पचरासी बाबा विशुराउत जोर देने जा रहे थे कि चिरौरी और फर्दापारी के बीच किसी वाहन के चपेट में आने से दोनों बुरी तरह घायल हो गए. दोनों को ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जिस में भाई को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. उधर ठोकर मारने वाला वाहन चालाक वाहन सहित भागने में सफल रहा.

सड़क हादसे में भाई बहन घायल, भाई रेफर सड़क हादसे में भाई बहन घायल, भाई रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.