बाढ़ के पानी में डूबने से दो युवक की मौत

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित कोलवारा टोला निवासी दो युवक की मौत पानी में डूबने से हो गई. 

इस बावत स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान गंगापुर पंचायत के कोलवारा टोला निवासी दीपक मंडल के 25 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार एवं राजो मंडल के 22 वर्षीय पुत्र सकिचन कुमार के रूप में किया गया. वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि गांव के कुछ ही दूरी पर बाढ़ के पानी में डूबने लगा. दोनों युवकों को डूबता देख स्थानीय लोगों के द्वारा काफी प्रयास करने के बाद पानी से बाहर निकाल कर आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा उसकी मौत की पुष्टि की गई. 

वहीं मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजन आलमनगर समुदाय के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर युवक की पहचान करते हुए चीत्कार करने लगे. एक ही गांव के दो युवक की असामयिक मौत से पूरे गांव में मातम छा गया. गांव के दर्जनों युवा बुजुर्ग आलमनगर सामुदायिक केंद्र पहुंचकर घटना को लेकर जानकारी ली. वहीं इस बावत आलमनगर थाना को सूचना दिया गया. सूचना मिलते ही दरोगा मनोज पासवान पुलिस बल के साथ आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर पंचनामा तैयार कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. जिससे पूरे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई. वहीं दरोगा मनोज पासवान ने बताया कि दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वहीं दो युवक की एक साथ मौत की खबर मिलते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि समाज सेवी आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया एवं यथा संभव मदद दिलाने की बात कही.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

बाढ़ के पानी में डूबने से दो युवक की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से दो युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.