Good News: टीबीटी अवार्ड 2023 के लिए मधेपुरा की दो शिक्षिकाओं का चयन

सरकारी विद्यालय के शिक्षकों के द्वारा स्वत: प्रेरित होकर निशुल्क ऑनलाइन शिक्षण एवं प्रशिक्षण गतिविधियों में उत्कृष्टता के आधार पर मधेपुरा के दो शिक्षाओं का चयन टीबीटी अवार्ड्स 2023 के लिए किया गया है, जिसको लेकर जिला के शिक्षकों में काफी हर्ष है। टीबीटी अवार्ड्स सरकारी विद्यालय के उन शिक्षकों को शिक्षक दिवस के अवसर पर प्रदान किया जाता है जो साल भर ऑनलाइन शिक्षण एवं प्रशिक्षण गतिविधियों से जुड़कर सृजनात्मक तरीके से बच्चों के भविष्य निर्माण का कार्य करते हैं। 

सरकारी विद्यालय के शिक्षकों के द्वारा बनाया गया एवं संचालित सोशल मीडिया का सबसे बड़े प्लेटफार्म "द बिहार टीचर्स हिस्ट्री मेकर्स" के द्वारा बिहार के 38 जिलों से चयनित शिक्षकों को 10 सितंबर दिन रविवार को अनुग्रह नारायण सिंह कॉलेज, पटना के विशाल सभागार में एक बड़े आयोजन के साथ इन शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा। राज्य के 40 से अधिक शिक्षाविद व उच्च पदस्थ शिक्षा पदाधिकारी इस समारोह के हिस्सा बनते हैं। इसी कड़ी में मधेपुरा के दो शिक्षकाओं ने अपनी मेहनत और लगन की बदौलत इस उत्कृष्ट समारोह में अपना स्थान बनाया है जो मधेपुरा जिला के लिए गर्व की बात है। 

इन शिक्षिकाओं में श्रीमती रंजना कुमारी (प्रधानाध्यापिका) उत्क्रमित मध्य विद्यालय मानिकपुर एवं श्रीमती प्रेमलता सहायक शिक्षिका,उत्क्रमित कंन्या मध्य विद्यालय राजपुर हिन्दी  जिन्होंने निस्वार्थ भाव से रात दिन मेहनत करके विद्यालयों में एक अलग पहचान स्थापित की है एवं बच्चों के भविष्य को सजाने और संवारने का कार्य किया है।  शिक्षकों के भी स्वर्णिम भविष्य की उज्ज्वल कामना करते हुए मधेपुरा के दो शिक्षिकाओं ने अपनी मेहनत और लगन की बदौलत इस उत्कृष्ट समारोह मे अपना स्थान बनाया है जो मधेपुरा के लिए गौरव की बात है।

Good News: टीबीटी अवार्ड 2023 के लिए मधेपुरा की दो शिक्षिकाओं का चयन Good News: टीबीटी अवार्ड 2023 के लिए मधेपुरा की दो शिक्षिकाओं का चयन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.