'मसाला व्यवसाई गोलीकांड मामले में अपराधियों की होगी जल्द गिरफ्तारी': SDPO

अभी 5 दिन पहले मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 16 में 25 अगस्त की आधी रात को बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वह मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के वार्ड तीन धार मुशहरी के करीब 30 अगस्त को 4:30 बजे शाम में बाइक सवार अपराधियों ने मशाला व्यवसाई को रोककर दाहिने कंधे के करीब गोली मार दिया। गोली उक्त व्यक्ति के दाहिने कंधे से नीचे लगी में लगी है. स्थानीय लोग व परिजन घायल व्यक्ति को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर भर्ती कराया है। घायल व्यक्ति की पहचान ग्वालपाडा प्रखंड के झिटकिया कलहौता पंचायत टोला करहारा वार्ड पांच निवासी लालो मंडल (50) वर्ष के रूप में हुई जो बुधवार को पोखराम ग्रामीण हटिया में दुकान लगाने के लिए जा रहे थे।  चार बजे पोखराम धार मुशहरी के पास घात लगाए अपराधियों  ने उनको रोककर ग गोली मारकर दिया। हालांकि गोली लालो मंडल के बाएं बगल कांख में लगने से गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

मामले में जानकारी देते हुए घायल लालो मंडल के भाई रघुनंदन मंडल ने बताया कि भैया अपने बच्चों को लाने के लिए चामगढ़ चौक पर जा रहे थे इसी क्रम में मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गोली चलाई है.

गौरतलाब हो कि लालो मंडल दीनापट्टी सखुआ पंचायत के दिवंगत मुखिया दिलीप कुमार का रिश्ते में चाचा लगता है। सूत्रों की माने तो दिलीप मुखिया हत्याकांड में लालो मंडल द्वारा बयान देने की बात कही जा रही है। लालो मंडल को गोली मारने की घटना लूटपाट या आपसी रंजिश यह कहना मुश्किल है। बहरहाल पुलिस विभिन्न बिन्दूओ पर छानबीन तेज कर दिया है। 

मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि गोली फायरिंग की घटना हुई है। जख्मी जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में इलाजरत है। पीड़ित के द्वारा गोली फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है। आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। अपराधी के धर पकड़ के लिए छापेमारी किया जा रहा है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मामले में एसडीपीओ मधेपुरा सदर अजय नारायण यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि चामगढ़ चौक पर आने के क्रम में लालो मंडल पर गोली चलाई गई थी. अभी वह खतरे से बाहर है और इलाजरत है. घटनास्थल मुरलीगंज थाने से थोड़ा दूरस्थ इलाका है. आवेदन के आलोक में प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है अपराधियों की काफी हद तक पहचान कर ली गई है मामले में जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी. वहीं उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मुखिया हत्याकांड में जो मुख्य सूत्र और लाइनर हैं, उसमें कुल पांच गिरफ्तारियां हो चुकी है, वहीं कुछ आरोपी बचे हुए हैं जिनकी जल्द गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

'मसाला व्यवसाई गोलीकांड मामले में अपराधियों की होगी जल्द गिरफ्तारी': SDPO 'मसाला व्यवसाई गोलीकांड मामले में अपराधियों की होगी जल्द गिरफ्तारी': SDPO Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.