विद्यालय में नींद ले रहे गुरुजी की बीडीओ ने खींच ली फोटो, पूछा स्पष्टीकरण

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के द्वारा विद्यालय में पठन-पाठन सुचारू रूप से चलाने के लिए नए-नए फरमान जारी होने के बावजूद इसका सकारात्मक असर पुरैनी प्रखंड के विद्यालयों में नहीं देखा जा रहा है। इतनी सख्ती के बावजूद कुछ शिक्षक ऐसे हैं, जो अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पुरैनी से है जहां एक प्रखंड शिक्षक विद्यालय के कार्यालय में कुर्सी पर गहरी नींद ले रहे हैं और इसी बीच बीडीओ साहब मतदान केंद्र के निरीक्षण हेतु उक्त विद्यालय पंहुचते और गुरुजी का नींद लेते हुए फोटो खींच लेते हैं और फिर उक्त शिक्षक से स्पष्टीकरण पूछते हैं । उक्त मामले से विद्यालय सहित प्रखंड के सभी शिक्षकों में हड़कंप मच गया है।

बताया गया कि पुरैनी प्रखंड के बंशगोपाल पंचायत अन्तर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय बघरा में पदस्थापित एक प्रखंड शिक्षक अरविंद कुमार विद्यालय के कार्यालय में कुर्सी पर बैठकर नींद ले रहे थे, तभी प्रखंड विकास पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह मतदान केंद्र के निरीक्षण के उद्देश्य से उत्क्रमित मध्य विद्यालय बघरा पंहुचे तो देखा शिक्षक कार्यालय की कुर्सी पर गहरी नींद ले रहे थे. तभी बीडीओ साहब ने गुरुजी का उक्त अवस्था में फोटो खींचा और गुरुजी को जमकर फटकार लगाई. साथ ही विद्यालय के प्रधान को व्याप्त अव्यवस्था को लेकर जमकर फटकार लगाई थी। 

इस बावत बीडीओ अरूण कुमार सिंह ने उक्त शिक्षक के खिलाफ कारवाई करते हुए स्पष्टीकरण पूछा है।

विद्यालय में नींद ले रहे गुरुजी की बीडीओ ने खींच ली फोटो, पूछा स्पष्टीकरण विद्यालय में नींद ले रहे गुरुजी की बीडीओ ने खींच ली फोटो, पूछा स्पष्टीकरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.