समिधा ग्रुप के संस्थापक स्मृतिशेष संदीप शांडिल्य के जन्मदिवस पर क्विज प्रतियोगिता व रक्तदान शिविर का आयोजन

आज समिधा ग्रुप के संस्थापक स्मृतिशेष संदीप शांडिल्य के जन्मदिवस पर क्विज प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया जिसमें 100 से अधिक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान -शिवाली, दूसरा स्थान -काजल कुमारी,और तृतीय स्थान-गार्गी कुमारी ने प्राप्त किया।

इन सभी विजेता को समिधा ग्रुप संरक्षक संतोष कुमार झा के द्वारा पुरस्कार दे कर सम्मानित किया गया. साथ ही केशव श्रीवास्तव को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने समिधा ग्रुप ही नहीं मधेपुरा का नाम भी पूरे बिहार में ऊंचा किया है. केशव ने बीएसडीएम बिहार सरकार द्वारा लिए गए विजार्ड क्विज कॉम्पिटेशन में बिहार में प्रथम स्थान पाया था और इन्हें बिहार के श्रमसंसाधन मंत्री सुरेन्द्र राम के द्वारा पटना में सम्मानित किया गया था।

इस मौके पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया जिसमें काजल कुमारी, विशाल कुमार, साक्षी कुमारी, केशव श्रीवास्तव, बंदना कुमारी, काजल कुमारी, सचिन कुमार, अंशु राज ने अपना रक्तदान किया. इन रक्त्वीरों ने कहा कि मैं हमेशा अपने लोगो के मदद के लिए आगे रहूंगा/रहूंगी. मेरे रक्तदान से अगर किसी की जान बचती है तो हमें बहुत खुशी है । सभी छात्र-छात्राओं ने नम आखों से संदीप शांडिल्य को याद करते कहा कि आज वो हमारे बीच नहीं है पर उनका जो सपना था शिक्षित बिहार और कंप्यूटरकृत बिहार का वो जरूर पूरा होगा।

इस मौके पर समिधा ग्रुप के संरक्षक संतोष कुमार झा, सबिता कुमारी झा, कोऑर्डिनेटर अंशु राज, लर्नर फेसिलेटर- संतोष कुमार,सोनू कुमार, राजिया प्रवीन, सौरभ, वैभव कुमार उपस्थित रहे ।

समिधा ग्रुप के संस्थापक स्मृतिशेष संदीप शांडिल्य के जन्मदिवस पर क्विज प्रतियोगिता व रक्तदान शिविर का आयोजन समिधा ग्रुप के संस्थापक स्मृतिशेष संदीप शांडिल्य के जन्मदिवस पर क्विज प्रतियोगिता व रक्तदान शिविर का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.