नीतीश को पीएम बनाने के लिए मधेपुरा से गायत्री महामंत्र अनुष्ठान का संकल्प

16 जुलाई को श्री कृष्ण मंदिर गौशाला परिसर में लिया जाएगा संकल्प, महागठबंधन की एकता सीएम के स्वास्थ्य की मंगल कामना हेतु हो रहा है सूक्ष्म आध्यात्मिक प्रयास.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनाने, उनके स्वास्थ्य की मंगल कामना एवं महागठबंधन की एकता हेतु सूक्ष्म आध्यात्मिक प्रयास के तहत गायत्री महामंत्र अनुष्ठान का संकल्प मधेपुरा में लिया जा रहा है. दरअसल आगामी 16 जुलाई को श्री कृष्ण मंदिर गौशाला परिसर में दिन के 11 बजे संकल्प लिया जाएगा.

बता दें कि यह कार्यक्रम अगले 4 महीने तक जारी रहेगा. 6 दिसंबर को विशाल यज्ञ के माध्यम से इसकी पूर्णाहुति दी जाएगी. इस बावत आयोजक एवं साधक पूर्व प्रखंड प्रमुख इंजीनियर कौशल कुमार ने कहा कि देश की खराब हालत एवं जनता के बीच मचे हाहाकार के बीच नीतीश कुमार ही वह चेहरा है जो भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जा सकते हैं. 

वहीं शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए इंजीनियर कौशल ने कहा कि जब जब देश की अखंडता और सामाजिक व्यवस्था पर प्रहार हुआ है तब तब बहुजनों के बीच से नायक उभरे हैं और इस देश को मुक्ति दिलाए हैं. उन्होंने कहा कि मौर्य शासन से लेकर समुद्रगुप्त और विक्रमादित्य तक पाटलिपुत्र ही देश की राजधानी और जनाकांक्षा का केंद्र रहा है. एक बार फिर पूरा देश इधर देख रहा है. हम सबको मिलकर संकल्पित होकर कार्य करके नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाना है. यज्ञ के माध्यम से नकारात्मक शक्तियों को दूर करना है. जनता के बीच जाकर घर-घर संकल्प का अभियान चलाना है. 

इस दौरान पूर्व मुखिया मनोज कुमार, जदयू उपाध्यक्ष रामचंद्र चौधरी आदि अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

नीतीश को पीएम बनाने के लिए मधेपुरा से गायत्री महामंत्र अनुष्ठान का संकल्प नीतीश को पीएम बनाने के लिए मधेपुरा से गायत्री महामंत्र अनुष्ठान का संकल्प Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.