मामूली विवाद में किसान की गोली मार कर हत्या, एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पश्चिमी पंचायत के गरैया घसकपुर के एक मामूली विवाद में किसान की गोली मार कर हत्या कर दी गई, हत्या का आरोप ट्रैक्टर मालिक पर लगा है. वहीं चौसा थाना अध्यक्ष ने कहा कि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मृतक (फ़ाइल फोटो)

बताया जाता है कि चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पश्चिमी पंचायत के गरैया घसलपुर निवासी जितेंद्र मंडल के फसल लगे खेत होकर एक ट्रैक्टर चालक फसल को रौंदते हुए दूसरे के खेत में जोताई करने चला गया. वहीं वापसी में जितेंद्र मंडल ने उसे रोका तो दोनों में कहा सुनी हो गई. वहीं परिजनों का कहना है ट्रैक्टर चालक व मालिक नवगछिया थाना क्षेत्र के खैरपुर कदुआ निवासी है. जिस ने कहा सुनी के दौरान धमकी दिया था कि तुम को दिखा देंगे और रात को आकर गोली मार दी. जिससे मृतक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जिसकी सूचना पर चौसा पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

वहीं थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दो नामजद व एक अन्य के विरुद्ध आवेदन मिला है. मामला दर्ज कर लिया गया है और एक की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. बाकी पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है.



मामूली विवाद में किसान की गोली मार कर हत्या, एक गिरफ्तार मामूली विवाद में किसान की गोली मार कर हत्या, एक गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.