67 ग्राम स्मैक व 64 बोतल प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

कुमारखंड थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय कुमारखंड स्थित बाजार में पुलिस ने छापेमारी किया. छापेमारी के दौरान 67 ग्राम स्मैक और 64 बोतल प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप के साथ 3 तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

बताया गया कि गुरुवार को देर शाम में थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय कुमारखंड बाजार स्थित अपने घर में सिंटू कुमार कुमार नामक तस्कर अपने साथी के साथ प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप और स्मैक रखकर खरीद बिक्री करते हैं. थानाध्यक्ष के निर्देश पर थाने के दरोगा मुकेश कुमार मय पुलिस फोर्स गुरुवार को ही रात के तकरीबन साढ़े 7 बजे थाना क्षेत्र के कुमारखंड बाजार वार्ड 5 स्थित तस्कर सिंटू कुमार के घर पर छापेमारी के लिए पंहुची तो पुलिस ने देखा कि 2 तस्कर प्लास्टिक के पीले रंग के बोरा में से खोलकर प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप के बोतल की गिनती कर रहे थे।. वहीं एक तस्कर बगल में ही टेबल पर एक सफेद रंग के प्लास्टिक (पन्नी) में स्मैक रखा था. जो स्मैक वजन करने वाला मशीन पर रखकर ब्लेड से स्मैक को काटकर छोटे-छोटे पुरिया में बांटने का प्रयास कर रहा था.

इसी दौरान पुलिस के पंहुचते ही मौके से उक्त तीनों तस्कर भागने का असफल प्रयास किया. परंतु पुलिस फोर्स खदेड़कर भाग रहे तीनों तस्करों को दबोच लिया. घटनास्थल पर से पुलिस ने 64 बोतल प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप और 67 ग्राम स्मैक बरामद किया. गिरफ्तार तस्कर कुमारखंड थाना क्षेत्र के कुमारखंड बाजार वार्ड 5 निवासी जयप्रकाश यादव के 28 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार, कुमारखंड थाना क्षेत्र के 16 वर्षीय नाबालिग किशोर और श्रीनगर थाना क्षेत्र के गोपीपुर वार्ड 10 निवासी सुरेन्द्र यादव के 19 वर्षीय पुत्र प्रभाष कुमार बताया जा रहा है.

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के कुमारखंड बाजार वार्ड 5 में छापेमारी कर 64 बोतल प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप और 67 ग्राम स्मैक के साथ 3 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध दरोगा मुकेश कुमार के आवेदन के आलोक में थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तार उक्त सभी तीनों तस्कर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

67 ग्राम स्मैक व 64 बोतल प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार 67 ग्राम स्मैक व 64 बोतल प्रतिबंध कोरेक्स कफ सिरप के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.