शिक्षा मंत्री ने ली मृत मुखिया के दोनों बच्चों को पढ़ाने लिखाने की जिम्मेवारी

मधेपुरा ज़िला के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार की हत्या अत्यंत दुःखद निंदनीय एवं सभ्य समाज को झकझोरने वाली है. बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने दीनापट्टी पहुंचकर मृतक मुखिया के परिजनों से मिलने के बाद यह बातें कहीं. उन्होंने तत्काल पार्टी की ओर से 50,000 रुपये की सहायता राशि पीड़ित परिवार को समर्पित किया तथा मृतक के दोनों पुत्रों की संपूर्ण शिक्षा दीक्षा की ज़िम्मेवारी ली. शिक्षा मंत्री ने कहा इन दोनों छोटे अबोध बच्चों के सिर से पिता का साया हट गया है लेकिन वह अपना कर्तव्य निभाएंगे यही धर्म है.

- कलम दवात की संस्कृति लाने के लिए आगे आएं समाज के लोग-

शिक्षा मंत्री ने कहा हर व्यक्ति को कलम दवात की संस्कृति लाने के लिए आगे आना होगा. बंदूक व अपराध की संस्कृति खत्म करना है. अपराध और अपराधी के विरूद्ध व्यापक अभियान समय की मांग है. जो जनसहयोग से ही सफल होगा और एक बेहतर समाज बनेगा.जिला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी अभियुक्तों की गिरफ़्तारी की जो सराहनीय है. इस दौरान राजद प्रदेश महासचिव देवकिशोर यादव, आलोक कुमार मुन्ना ,युवा नेता राजीव कुमार, अजय कुमार आदि मौजूद रहे.

शिक्षा मंत्री ने ली मृत मुखिया के दोनों बच्चों को पढ़ाने लिखाने की जिम्मेवारी शिक्षा मंत्री ने ली मृत मुखिया के दोनों बच्चों को पढ़ाने लिखाने की जिम्मेवारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.