राजद सुप्रीमो लालू यादव के जन्म दिवस पर विधायक की ओर से मंदिर प्रांगण में दरिद्र नारायण भोजन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 76वें जन्म दिवस के अवसर पर विधायक सहित राजद कार्यकर्ताओं ने मंदिर प्रांगण में दरिद्र नारायण को भोजन कराया. 

इस अवसर पर विधायक चंद्रहास चौपाल ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बाबा सिंहेश्वर नाथ मंदिर पहुंच कर वहां मौजूद सभी साधु संत सहित दरिद्र नारायण को चूड़ा दही का भोजन कराया. इस अवसर पर विधायक श्री चौपाल ने कहा कि आज भारत के जन जन के नेता गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव का 76वां जन्मदिन है. उसी के अवसर पर उनकी लंबी आयु के लिए मंदिर पर मौजूद दरिद्र नारायण को चूरा, दही, चीनी का भोज कर रहे हैं तथा भगवान भोलेनाथ से दुआ मांगते हैं कि हमारे समाजवादी नेता पूरी तरह स्वस्थ होकर देश की राजनीति में सक्रिय हो और 2024 की चुनाव में समाजवाद और सामाजिक न्याय की सरकार बनाने में सक्रिय भूमिका अदा करे. 

वहीं प्रखंड अध्यक्ष सह मुखिया संघ अध्यक्ष किशोर कुमार पप्पू ने कहा कि देश संकट के दौर से गुजर रहा है. फासिस्ट वादी ताकतें देश को गुमराह कर रही है. देश को बचाने के लिए सभी को मिलकर समाजवाद की लडाई लड़नी होगी. आज का दिन समाजिक न्याय और सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. इटहरी गोहमनी के पंसस जयकांत कुमार ने कहा कि सभी बिहार वासी चाहते हैं कि सामाजिक न्याय के पुरोधा पूरी तरह स्वस्थ होकर सक्रिय राजनीति में आकर देश विरोधी ताकतों को उखाड़ फेंके. 

मौके पर भुवनेश्वर यादव, अजय यादव, राकेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू, मनीष कुमार, पंचानन यादव, प्रदीप यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

राजद सुप्रीमो लालू यादव के जन्म दिवस पर विधायक की ओर से मंदिर प्रांगण में दरिद्र नारायण भोजन राजद सुप्रीमो लालू यादव के जन्म दिवस पर विधायक की ओर से मंदिर प्रांगण में दरिद्र नारायण भोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.