पंचायत उपचुनाव, गम्हरिया में हुआ 77.23% मतदान

गुरुवार को गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत तीन पंचायतों में वार्ड सदस्य पद के लिए उपचुनाव को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान सुबह 7:00 बजे से शुरू हो गया. मतदाता ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. 

इसी कड़ी में गम्हरिया पंचायत के वार्ड संख्या 4 मतदान केंद्र नवसृजित विद्यालय मेहता टोला में मतदाताओं ने वोट डाला. मतदान सुबह 7:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक करवाया गया. कड़ी सुरक्षा के बीच सभी बूथों पर पुलिस पदाधिकारी एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट मौजूद रहे. प्रखंड निर्वाचित पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी ने बताया कि कुल 1333 मतदाताओं ने मतदान किया. वहीं महिला मतदाता 698 एवं पुरुष मतदाताओं ने 635 वोट किया. बताया कि गम्हरिया में 451 मतदाता ने मतदान किया. चिकनी पंचायत में 485 मतदाताओं ने मतदान किया. जीवछपुर पंचायत में 397 मतदाताओं ने मतदान किया. 

वहीं निर्वाचित पदाधिकारी ने बताया कि वार्ड सदस्य पदों के लिए अलग-अलग पंचायतों में वोट शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ. जिसमें थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा, एसआई सतीश कुमार, एसआई कृष्ण मोहन कुमार व बैरिस्टर तिवारी बूथों पर मुस्तैदी के साथ नजर आए. वहीं मतों की गिनती 27 मई को प्रखंड मुख्यालय के प्रखंड कार्यालय में की जाएगी.

पंचायत उपचुनाव, गम्हरिया में हुआ 77.23% मतदान पंचायत उपचुनाव, गम्हरिया में हुआ 77.23% मतदान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.