संसद भवन भाजपा का कार्यालय नहीं कि विपक्षी विरोध कर रहे हैं: शहनवाज हुसैन

कोसी सीमांचल दौरे के क्रम में मधेपुरा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शैयद शहनवाज हुसैन ने भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव के आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कहा कि विपक्ष के लोग पहले राममंदिर का विरोध कर रहे थे, अब लोकतंत्र के मंदिर का विरोध कर रहे हैं. संसद भवन भाजपा का कार्यालय नहीं है कि इसका विरोध होना चाहिए. ये ओछी राजनीति का परिचायक है.

श्री हुसैन ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को 5 सीट भी मिल जाये तो काफ़ी है. बिहार में शिक्षकों के आंदोलन को लेकर कहा कि शिक्षा मंत्री रामचरितमानस पर बयान देने में लगे हैं उनको शिक्षकों और छात्रों से कोई लेना -देना नहीं है.

इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक शशिशेखर सम्राट, सुधांशु यादव, सोनू शर्मा, गोपाल पांडे सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

संसद भवन भाजपा का कार्यालय नहीं कि विपक्षी विरोध कर रहे हैं: शहनवाज हुसैन संसद भवन भाजपा का कार्यालय नहीं कि विपक्षी विरोध कर रहे हैं: शहनवाज हुसैन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.