पंचायत उपचुनाव: सिंहेश्वर प्रखंड के पटोरी पंचायत में वार्ड सदस्य के लिए मतदान संपन्न

उपचुनाव के तहत सिंहेश्वर प्रखंड के पटोरी पंचायत स्थित वार्ड नंबर 8 में वार्ड सदस्य पद के लिए शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न.

मतदान में महिलाओं ने काफी बढ चढ़ कर हिस्सा लिया. मतदान के लिए सुबह सात बजे से ही मतदाताओं की लाईन लगनी शुरू हो गई और तय समय पांच बजे मतदान शांतिपूर्ण ढंग से समाप्त हो गया. पीठासीन पदाधिकारी पुलिस बल मतदान  शुरू होने से पहले ही बूथ पर पहुंच चुके थे. 

पटोरी के वार्ड नंबर 8 में कुल तीन उम्मीदवार थे. प्रखंड में एक वार्ड सदस्य पद के लिए उपचुनाव होना था. वार्ड सदस्य पद के लिए तीन महिला में अनमोल देवी, रीता देवी व संजू देवी के भाग्य का फैसला मतदान पेटी में बंद हो गया. मतदान में कुल 555 मतदाताओं में 390 लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया. इसमें 218 महिला और 172 पुरुष शामिल हैं. मतदान करवाने के लिए सीओ शंकरपुर राजेंद्र कुमार राजीव, परमानंद साह सहित पुलिस बल में एसआई संतोष कुमार व युगल किशोर कुमार सहित पुलिस बल मौजूद थे.



पंचायत उपचुनाव: सिंहेश्वर प्रखंड के पटोरी पंचायत में वार्ड सदस्य के लिए मतदान संपन्न पंचायत उपचुनाव: सिंहेश्वर प्रखंड के पटोरी पंचायत में वार्ड सदस्य के लिए मतदान संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.