आंधी बारिश के कारण कोशी एक्सप्रेस और डीएमयू ट्रेन भी बाधित

मोचा चक्रवात (आंधी बारिश) के कारण रेलवे के डाउन कोशी एक्सप्रेस और डीएमयू रविवार रात ओवरहेड तार में आई खराबी के कारण ट्रेन लेट.

आंधी बारिश के कारण सैकड़ों पैसेंजर को ट्रेन लेट होने के कारण सुबह होने तक स्टेशन पर करना पड़ा इंतजार.

रविवार की रात मोचा चक्रवात के कारण रेलवे के ओएचई केबल में आई खराबी के कारण दो ट्रेन एक घंटा विलंब से चली, जिससे यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है.ऊपर से ओएचई लाइन में खराब होने से नई दिक्कत आ गई.जिससे कोसी एक्सप्रेस (डाउन ट्रेन नंबर 18626) जो रविवार को पटना से चलकर पूर्णिया कोर्ट की ओर जानी थी,मुरलीगंज 10:40 में पहुंचने थी रात के 2:00 बजे पहुंची, ट्रेन से उतरने वाले यात्रियों को स्टेशन पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.वहां से शहर में आने के लिए ऑटो रिक्शा कुछ भी नहीं मिल पा रहा था रात होने के कारण स्टेशन से लेकर बाहर के रास्ते पर भी घना अंधेरा छाया था.

वहीं दूसरी ट्रेन डीएमयू (डाउन 05230) सहरसा से चलकर बिहारीगंज जाने वाली मुरलीगंज पहुंचने का समय 2:10, लेकिन तेज चक्रवात के कारण ओएचई केबल में आई खराबी के कारण रविवार रात 3:30 पर मुरलीगंज पहुंची.जिस से सहरसा से चलकर मुरलीगंज की ओर आ रहे हैं सवारियों को अहले सुबह तक स्टेशन पर ही रुकना पड़ा.

आंधी बारिश के कारण कोशी एक्सप्रेस और डीएमयू ट्रेन भी बाधित आंधी बारिश के कारण कोशी एक्सप्रेस और डीएमयू ट्रेन भी बाधित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.