3 देशी कट्टा व 5 जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के भगवानी गांव के समीप से तीन अपराधियों को 03 देसी कट्टा एवं 05 जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों में घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के भगवानी गांव वार्ड नंबर एक निवासी परशुराम के पुत्र अजय कुमार, सुरेश यादव के पुत्र दिलखुश कुमार और गणेश यादव के पुत्र रंजीत कुमार शामिल हैं. 

गुरुवार को एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हाल के दिनों में गम्हरिया थाना, घैलाढ़ ओपी व परमानपुर ओपी क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों में बढ़ोतरी हुई थी. साथ ही मोबाइल छीनने की घटना लगातार घटित हो रही थी. बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए गम्हरिया थाना एवं घैलाढ़ ओपी में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष अभियान चलाया गया. इसी क्रम में घैलाढ़ ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में भगवानी गांव के समीप से तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधियों ने घैलाढ़ के अलावे सुपौल जिले के लोकहा क्षेत्र में घटित कई घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि इस कार्य में शामिल पुलिस पदाधिकारी व पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

3 देशी कट्टा व 5 जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार 3 देशी कट्टा व 5 जिंदा कारतूस के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.