अज्ञात अपराधियों ने पिता पुत्र सहित चार लोगों को पीट पीट कर किया घायल

खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने पिता पुत्र सहित चार लोगों को पीट पीट कर घायल कर दिया. 

इस घटना में दो लोगों के गोली से घायल होने की बात कही गई. सभी घायलों का इलाज फिलहाल जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पीड़ित आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनबाड़ा वार्ड छह गुरुजी बासा निवासी अनिल कुमार भारती ने बताया कि उनका खेत खगड़िया जिला के दियारा क्षेत्र में पड़ता है. मेरा भतीजा अमित कुमार और भाई सिकेंद्र मंडल अपने मकई को बाइक से ढो कर अपने घर ला रहे थे. इसी दौरान लगभग दस की संख्या में अज्ञात अपराधी स्थल पर पहुंच गए और मारपीट करने लगे. 

मारपीट की सूचना मिलने पर हम सभी भी स्थल पर पहुंचे तो देखा कि भतीजा और भाई दोनों घायल है. बीच बचाव करने के बाबजूद उसे और उसके एक और भाई अजय कुमार मंडल को भी घायल कर दिया. मारपीट के दौरान दो लोग अमित कुमार व सिंकेंद्र मंडल का गोली से घायल होने की बात बताई गई। जबकि दो व्यक्ति को हथियार के कुंदा सहित रड से पीटकर घायल करने की बात कही गई। यह भी बताया कि मारपीट के बाद अपराधी बाइक भी लेकर चले गए। 

अज्ञात अपराधियों ने पिता पुत्र सहित चार लोगों को पीट पीट कर किया घायल अज्ञात अपराधियों ने पिता पुत्र सहित चार लोगों को पीट पीट कर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.