पंपसेट मिस्त्री की निर्मम हत्या मामले में 3 नामजद व 5 से 7 अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर बहियार में पंपसेट मिस्त्री की निर्मम हत्या को लेकर मृतक शेखर कुमार के पिता सुखो सिंह के आवेदन पर 3 व्यक्ति को जहां नामजद अभियुक्त सहित 5 से 7 अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है.  

आवेदन के अनुसार मृतक शेखर कुमार के पिता सुखो सिंह ने बताया है कि मेरे घर पर आकर मेरा बेटा शेखर कुमार से भागीपुर निवासी आजाद यादव बोला कि मेरा भागीपुर ड्रेनेज के पास मशीन खराब हो गया है ठीक कर दो. इसके बाद आजाद यादव का फोन आया और मेरा बेटा संजीव कुमार ने उठाया तो छुट्टी नहीं होने की बात बताया. इसके बाद हम लोग शादी में शामिल होने चले गए. इसके बावजूद उसके मोबाइल पर कई बार आजाद यादव का कॉल आया. तंग आकर मेरा बेटा घर से पूरब की तरफ खेत की तरफ मशीन देखने गया. परंतु सुबह तक नहीं आया ना ही उसके मोबाइल पर बात हो सका. 

इसके बाद मेरा भाई सुभाष सिंह सहित अन्य परिजन उसे खोजने पूरब की तरफ से गया एवं मेरा एक भाई आजाद यादव के बासा पर गया और उससे पूछा तो आजाद यादव ने कहा कि वह तो यहां से शाम में ही इस रास्ते से घर के लिए लौटा है. तब तक मेरा भाई सुभाष सिंह को शेखर कुमार का शव एक बगीचे में मिला. मेरे बेटे के जेब में 11000 रुपया था वह भी गायब था.उसका मोबाइल भी नहीं मिला. मेरे बेटे का विवाद वासुदेव यादव भागीपुर निवासी के साथ पूर्व से ही जमीन जोतने संबंधित चल रहा है. जिसको लेकर उपलेश्वरी यादव एवं शंकर यादव दोनों पिता वासुदेव यादव हमेशा मुझे एवं मेरे बेटे को धमकी देते रहते थे. जिससे मुझे आशंका है कि उपलेश्वरी यादव, शंकर यादव एवं आजाद यादव तथा अन्य पाँच सात व्यक्ति ने मिलकर मेरे बेटे की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को छुपा दिया. 

वहीं इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों के ठिकाने पर छापामारी की जा रही है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

पंपसेट मिस्त्री की निर्मम हत्या मामले में 3 नामजद व 5 से 7 अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज पंपसेट मिस्त्री की निर्मम हत्या मामले में 3 नामजद व 5 से 7 अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.