11 वर्षीय बालक पर धारदार हथियार से वार कर मृत समझकर दूर फेंका

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन खुर्द पंचायत स्थित यदुवापट्टी वार्ड 3 निवासी एक 11 वर्षीय बालक का अपरहण कर कर लिया. अपहृत बालक के साथ लोहे के रॉड व धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल बालक के मूर्छित हो जाने के पश्चात मृत समझकर घर से एक किलोमीटर दूर खुर्दा स्थित बाढ़ आश्रयस्थल भवन के छत पर छोड़कर फरार हो गया. 

गुरुवार को दिन के 11 बजे ग्रामीणों ने बाढ़ आश्रयस्थल के छत पर मूर्छित अवस्था में बालक को देखा. ग्रामीणों की सूचना पर मूर्छित बालक के परिजनों ने खून से लथपथ गंभीर रुप से घायल बालक को आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बालक का हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए पुर्णियां रेफर कर दिया. 

गंभीर रुप से घायल बालक मोहम्मद अलताफ के पिता मोहम्मद समद ने बताया कि यदुवापट्टी गांव स्थित ही यदुवापट्टी बाजार में ये मनिहारी और साईकिल रिपेयरिंग का दुकान चलाता है. बुधवार को शाम के साढ़े 7 बजे तक मो. अलताफ दुकान पर ही था. साढ़े 7 बजे के बाद अलताफ 10 रुपये लेकर नाश्ता के दुकान पर नाश्ता करने के लिए चला गया. काफी देर के पश्चात अलताफ के लौट कर वापस नहीं आने पर खोजबीन करता रहा. गुरुवार को खुर्दा स्थित बाढ़ आश्रय स्थल भवन के छत पर रखे लाड़-पुआल पर खून से लथपथ मूर्छित अवस्था में मोहम्मद अलताफ को देखा. ग्रामीणों की सूचना पर घायल बालक मोहम्मद अलताफ के पिता मो. समद पंहुचकर अपने बेटे को आनन-फानन में अस्पताल ले गए. 

वहीं थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. आवेदन मिलते ही जांच कर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

11 वर्षीय बालक पर धारदार हथियार से वार कर मृत समझकर दूर फेंका 11 वर्षीय बालक पर धारदार हथियार से वार कर मृत समझकर दूर फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.