पैथोलॉजी संचालक की हत्या का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तमोट परसा वार्ड 8 निवासी मोहन कुमार 23 वर्षीय पैथोलॉजी संचालक हत्याकांड में नामजद एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया। मामले में मुरलीगंज थाने में प्रेस वार्ता करते पुलिस पदाधिकारी रविश रंजन ने बताया कि ने बताया कि हत्याकांड मामले में मृतक के भाई के द्वारा दिए गए बयान व आवेदन के आलोक में तीन नामजद अभियुक्तों के उपर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। बताया कि मामले में तीन लोगों को नामजद किया गया है। मुख्य अभियुक्त कुमारखंड थानाक्षेत्र के सिकियाहा बरकुरवा वार्ड 12 निवासी आलोक कुमार मिंटू को गिरफ्तार कर पूछताछ के उपरांत न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है। 

गौरतलब है कि तमोट परसा रोड में मंगलवार रात एक 8:00 पैथोलॉजी संचालक की उसके घर के समीप ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. उसकी पहचान तमोट परसा वार्ड 8 निवासी मोहन कुमार (23 वर्ष) के रूप में किया गया। बताया गया कि मोहन गत जनवरी में ही कुमारखंड में अपना जांच घर (पैथोलॉजी) का खोला था। वह रोजाना अपने घर से ही पैथोलॉजी आया जाया करता था। रोजाना की तरह मंगलवार को भी पैथोलॉजी से कार्य सम्पन्न कर बाइक से घर लौट रहा था। बाइक पर पीछे में उसका बड़ा भाई संदीप भी बैठा था। 

जिन्होंने घटना के विषय में जानकारी दी वही मामले में पुलिस विभिन्न तरीके से विभिन्न पहलुओं पर अनुसंधान कर रही है, जल्द ही हत्या कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा.

पैथोलॉजी संचालक की हत्या का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे पैथोलॉजी संचालक की हत्या का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.