चोरी के आरोप में दो नामजद आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

 मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ के वार्ड नं 13 और 10 में चोरी के मामले में दो नामजद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार आरोपियों में अर्राहा महुआ गांव के अशोक यादव के पुत्र अनुज कुमार और राजीव कुमार सिंह के पुत्र हिमांशु कुमार शामिल हैं. 

थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि 21 मार्च को 12 बजे रात्रि में अर्राहा महुआ गांव के वार्ड नंबर 10 निवासी रामकुमार सिंह और रणधीर कुमार सिंह के घर में चोरी हुई थी. इस मामले तीन व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाकर मामला दर्ज करवाया गया था. छापेमारी के दौरान दो आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. जिसमें एक आरोपित अमित कुमार फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी. 

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ध्रुवपट्टी हाट बाजार से चोरी की बाइक बरामद की गई. बिना नंबर का पैशन प्रो मोटरसाइकिल सवार भतरंधा वार्ड नंबर 15 निवासी रामविलास यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि सस्ते दाम में सुपौल जिला के एकमा गांव निवासी गणेश यादव से उसने बाइक खरीदी थी, जो चोरी की है. बाइक का उसके पास कोई कागजात नहीं है.

चोरी के आरोप में दो नामजद आरोपी समेत तीन गिरफ्तार चोरी के आरोप में दो नामजद आरोपी समेत तीन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.