आठ साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लश्करी गांव वार्ड संख्या 08 में एक आठ साल की बच्ची के साथ एक अधेड़ के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उदाकिशुनगंज पीएचसी में बच्ची का इलाज हुआ. उसके बाद मेडिकल जांच के लिए बच्ची को सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. 

एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि मामले में अग्रतर कार्रवाई जारी है. परिजनों ने बताया है कि बच्ची स्कूल के बगल में खेल रही थी. जहां लश्करी गांव के वार्ड संख्या 8  के भूमि यादव के पुत्र दिनेश यादव उर्फ दीना बद्री यादव, स्कूल के पीछे ले जाकर दुष्कर्म किया. बच्ची की चीख सुनकर आरोपी फरार हो गया था. जहां पुलिस ने रविवार को बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

रविवार को डीएसपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि लश्कड़ी गांव के वार्ड संख्या 8 के भूमि यादव के पुत्र दिनेश यादव उर्फ दिना बद्री यादव को एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. परिजनों के द्वारा 12 फरवरी को इसकी सूचना थाना अध्यक्ष उदाकिशुनगंज को दी गई. थानाध्यक्ष के द्वारा विधिवत केस दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. इस मामले में धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई. 

वहीं मामला बढ़ता देख पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर खुद को फजीहत से बचा लिया है. घटना को लेकर दिन भर चर्चा होती रही. लोग घटना को शर्मशार मान रहे हैं. लोगों का कहना है कि आरोपित को पुलिस जल्द सजा दिलवाएं.

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

आठ साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार आठ साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.