सरोपट्टी निवासी युवा डाक्टर की गोवा में हत्या, परिजनों सहित पूरा गांव मर्माहत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के लालपुर सरोपट्टी के युवा डाक्टर की गोवा में निर्मम हत्या ने गांव के लोगों को झकझोर कर रख दिया है. बता दें कि लालपुर सरोपट्टी पंचायत वार्ड नंबर 12 निवासी नरेश सिंह के 27 वर्षीय पुत्र निर्वाण भारत उर्फ शिवम दक्षिण गोवा में एक किराए के अपार्टमेंट में रहते थे. वह एक नेत्र अस्पताल में बतौर डाक्टर कार्यरत थे. सरोपट्टी निवासी डा. निर्वाण भारत उर्फ शिवम की निर्मम हत्या की खबर परिजनों को गुरुवार को मिली. शिवम के मौत की खबर सुन कर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं लालपुर सरोपट्टी गांव में सन्नाटा पसर गया. शिवम के पिता मधेपुरा में बी.डी. प्रिटिंग प्रेस चलाते हैं. मधेपुरा स्थित आवास पर शुभचिंतकों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

बताया जाता है कि बुधवार शाम को किराए के अपार्टमेंट में शिवम की हत्या कर दी गई थी. गोआ पुलिस ने शिवम का शव अलमारी के नीचे एक शेल्फ के अंदर पाया. हत्या की खबर पर गोआ पुलिस हरकत में आ गई और मृतक के साथ रह रहे रसोइए की तलाश की गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे उप-विभागीय पुलिस अधिकारी, मडगांव, डीएसपी संतोष देसाई ने पुष्टि की कि यह स्पष्ट रूप से हत्या का मामला है. उन्होंने कहा कि बिहार का युवा डाक्टर एक नेत्र अस्पताल में कार्यरत था. उन्होंने कहा कि सबूत इकट्ठा करने और हत्या में शामिल दोषियों को पकड़ने के लिए जांच दल को लीड देने के लिए फ़ोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम की मांग की गई है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने हत्या के मामले में लोगों के बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है. वहां के एसपी अभिषेक धानी ने जांच टीम को मार्गदर्शन करने के लिए उस अपार्टमेंट का दौरा किया जहां युवा डाक्टर की हत्या की गई थी. गोवा पुलिस द्वारा अनुसंधान के क्रम में रसोइए के साथ-साथ तीन और अन्य उसके साथी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. जिसका एस.पी. अभिषेक धानी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जानकारी दिया कि सभी चारों अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

इधर शनिवार को शव के गांव पहुंचते ही घर में हाहाकार मच गया, परिजनों के रूदन से हर किसी के आंखें नम थी. परिजन अपराधियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. 

वहीं मृतक डॉक्टर के बड़े पापा ने कहा कि मृतक निर्वाण भारत उर्फ शिवम दक्षिण गोवा में एक किराए के अपार्टमेंट में रहता था. वह एक नेत्र अस्पताल में बतौर डाक्टर कार्यरत था. उन्होंने कहा कि वहां की पुलिस ने परिजनों को काफी सहयोग किया. त्वरित कार्रवाई कर सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग की.

सरोपट्टी निवासी युवा डाक्टर की गोवा में हत्या, परिजनों सहित पूरा गांव मर्माहत सरोपट्टी निवासी युवा डाक्टर की गोवा में हत्या, परिजनों सहित पूरा गांव मर्माहत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.