आंगन में घुसकर मौसा को मारी गोली, गंभीर, रेफर

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ पंचायत स्थित भैरोपुर वार्ड 1 में शनिवार को पूर्व के मामूली विवाद को लेकर युवक ने आंगन में घुसकर अपने ही मौसा को गोली मार दिया. जिसके कारण वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए. परिजनों ने आनन-फानन में घायल को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर राजीव रंजन ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. 

कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ पंचायत स्थित भैरोपुर वार्ड एक निवासी घायल उपेंद्र शर्मा की पत्नी सुलेखा देवी ने बताया कि मेरी बहन का बेटा संजेश कुमार आंगन में घुसकर मेरे पति उपेंद्र शर्मा के सीने में बांयी साइड में गोली मार दिया. जिसके कारण मेरे पति गंभीर रुप से जख्मी हो गए. उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि 10 दिन पूर्व किसी बात को लेकर मेरे पति उपेंद्र शर्मा से संदेश कुमार के साथ विवाद हुआ़ था. इसी बात को लेकर हत्या करने के लिए भर्राही ओपी क्षेत्र के धुरगांव निवासी व मेरी बहन का पुत्र संजेश कुमार व मिथलेश कुमार और दो अन्य व्यक्ति आए. आते ही आंगन घुसकर मेरे पति उपेंद्र शर्मा को गोली मारकर फरार हो गया. 

मालूम हो कि दस दिन पूर्व भी मंजेश कुमार अपने पिता तेज नारायण शर्मा को गोली मार कर जख्मी कर दिया था. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचकर घायल के परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल को अस्पताल भेजा गया है. आवेदन मिलते ही समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

आंगन में घुसकर मौसा को मारी गोली, गंभीर, रेफर आंगन में घुसकर मौसा को मारी गोली, गंभीर, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.