देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

मुरलीगंज थाना में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार सतर्कता बरती जा रही है. जिससे अपराधियों एवं अपराध की घटना पर अंकुश लगाया जा सके.

इसी क्रम में गुरुवार की संध्या थाना क्षेत्र के जोरगामा मध्य विद्यालय के समीप एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में प्रेस वार्ता कर शुक्रवार की दोपहर तीन बजे थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की देर शाम ए.एस.आई. बबलू कुमार दल बल के साथ गश्त पर थे. इसी क्रम में जोरगामा मध्य विद्यालय से आगे पुलिया के समीप एक युवक पुलिस गाड़ी को देखकर भागने लगा. जिसे संदेह के आधार पर सशस्त्र बल शिवशंकर कुमार, मुकेश कुमार व विनीत कुमार के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ लिया गया. तलाशी के दौरान उसके पास से एक देशी कट्टा व दो ज़िंदा कारतूस बरामद किया गया. युवक की पहचान कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा निवासी टुनटुन कुमार उम्र 30 वर्ष पिता रामदेव यादव के रूप में किया गया. 

थानाध्यक्ष श्री मंडल ने बताया कि उक्त युवक आर्म्स लेकर कहां जा रहा था, क्या इसका कोई आपराधिक इतिहास है या यह कोई अपराध की योजना बना रहा था, इन विषयों में पूछताछ की जा रही है. आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.