आठ माह की गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना बिरेली बहियार में रविवार की रात्रि करीब आठ बजे एक पति ने गर्भवती पत्नी को तीन गोली मारकर सदा के लिए मौत की नींद सुला दिया.

घटना को पति डोमी कुमार के द्वारा तब अंजाम दिया गया जब वो अपने ससुराल मोरकाही से पत्नी को विदा कराकर अपने घर मधेपुरा नोलखिया ले जा रहा था. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतका डेजी कुमारी के पिता अरुण यादव ने बताया कि रविवार की रात्रि करीब आठ बजे उनका दामाद डोमी कुमार उर्फ अविनाश कुमार उनकी बेटी डेजी कुमारी और नतनी को विदा कराकर अपने घर के लिए निकला था. बताया कि रात्रि होने के कारण आधा घंटा बाद जब वो अपने दामाद से फोन कर ये पूछा कि वो लोग कहां पहुंचे है तो उसने फोन पत्नी को दे दिया, जिसमें उसने बताया कि रास्ते में उनके साथ मारपीट की जा रही है. यह सुनकर मृतका के पिता तुरंत बेटी के घर के लिए निकले लेकिन जब तक वो लोग यहां आते तबतक उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

हत्यारे पति ने पत्नी को तीन गोली मारी है. दो गोली पेट में जबकि एक गोली सर में मारी गई है. घटना अड़तहा और बिरेली के बीच रास्ते में हुई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर शंकरपुर पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

इस घटना में आठ माह के गर्भ में पल रहे बच्चे के भी मौत हो गई है. एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. फिलहाल पीड़ित परिजनों का आवेदन नहीं मिला है.

आठ माह की गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या आठ माह की गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.