नगर पंचायत के कमर्शियल वार्ड में संध्याकालीन सफाई कार्यक्रम का किया शुभारंभ

आज शाम के 6:00 बजे मुरलीगंज नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार ने मुरलीगंज दुर्गा स्थान चौक से संध्या कालीन नगर पंचायत कर्मियों को हरी झंडी दिखाकर सफाई कार्य प्रारंभ करवाया. मौके पर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुरलीगंज के कमर्शियल वार्डों में जहां सुबह के बाद देर शाम तक गंदगी का अंबार लग जाता है और सवेरे-सवेरे सिर्फ कमर्शियल इलाके के कचरे को साफ करने में काफी परेशानी होती है. शाम में धीरे-धीरे ट्रैफिक की आवाजाही भी रहती है, फिर भी शहर की सफाई जरूरी है. वहीं उन्होंने बताया कि नए एनजीओ का चयन किया गया है और उनकी जिम्मेदारी होगी कि वे सुबह और शाम दो वक्त शहर के कमर्शियल इलाकों की सफाई सुनिश्चित करेंगे.

वहीं आस-पड़ोस के दुकानदारों द्वारा एवं जनता द्वारा मुरलीगंज नगर पंचायत के कार्यपालक द्वारा उठाए गए कमर्शियल इलाके में संध्याकालीन सफाई की चर्चा होने लगी. कई लोगों ने कहा कि कार्यपालक के आते ही शहर में लाइट की व्यवस्था दुरुस्त कराई गई तो सफाई के प्रति भी वे काफी सजग दिख रहे हैं.

लोगों ने इस बात की जानकारी लेनी चाही कि क्या पूर्व के एनजीओ को भी इस कार्य के लिए भुगतान किया जाता था. लोगों द्वारा दबी जुबान से अब कही जाने लगी कि पूर्व से ही मुरलीगंज नगर पंचायत नरक पंचायत बना हुआ था और यहां संध्याकालीन क्या सवेरे में भी सही तरीके से सफाई नहीं हो पाती थी.

नगर पंचायत के कमर्शियल वार्ड में संध्याकालीन सफाई कार्यक्रम का किया शुभारंभ नगर पंचायत के कमर्शियल वार्ड में संध्याकालीन सफाई कार्यक्रम का किया शुभारंभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.